Soni Pariwar india

Mother Dairy के साथ बिजनेस करने का बढ़िया मौका, हर महीने होगी इतनी कमाई

अगर आपके पास जगह है और निवेश करने के लिए रकम है तो फिर मदर डेयरी (Mother Dairy) की फ्रेंचाइजी लेकर के बिजनेस करने का सुनहरा मौका आ गया है.

नई दिल्लीः अगर आपके पास जगह है और निवेश करने के लिए रकम है तो फिर मदर डेयरी (Mother Dairy) की फ्रेंचाइजी लेकर बिजनेस करने का सुनहरा मौका आ गया है. मदर डेयरी फ्रूट एंड वेजिटेबल प्राइवेट लिमिटेड कंपनी लोगों को हमेशा से अपनी फ्रेंचाइजी लेने के लिए ऑफर देती रही है. कोरोना काल में एक बार फिर से कंपनी ने इस तरह का ऑफर निकाला है. मदर डेयरी कंपनी डेयरी उत्पादों के अलावा फल, सब्जी भी बेचती है. इसके अलावा खाद्य तेलों, खाद्य पदार्थों, अचार, फलों के रस, जैम जैसी चीजें भी बनाकर बेचती है.

कंपनी के पूरे देश में 2500 रिटेल आउटलेट
पूरे देश में कंपनी के 2500 से अधिक रिटेल आउटलेट हैं और यह एफएमसीजी कैटेगिरी में दूसरी सबसे बड़ी कंपनी मानी जाती है. कंपनी ने हाल ही में तीन तरह की ब्रेड भी लॉन्च की हैं. अब मदर डेयरी पूरे देश में अपना विस्तार करना चाहती है, जिसके लिए वो फ्रेंचाइजी ऑफर कर रही है.

44 हजार रुपये से ज्यादा की होगी कमाई
अगर आप मदर डेयरी की फ्रेंचाइजी लेना चाहते हैं तो आपको अच्छा खासा इन्वेस्टमेंट करना पड़ेगा. ये इन्वेस्टमेंट आपकी जगह और लोकेशन के हिसाब से भी ज्यादा या कम हो सकता है. अगर आपके पास पहले से जमीन है तो काफी पैसे बच जाएंगे. अगर नहीं तो इन्वेस्टमेंट ज्यादा हो सकता है. यह बहुत बड़ा और फेमस ब्रांड है तो कम से 5 से 10 लाख रुपये का इन्वेस्टमेंट करना पड़ता है. इसमें ब्रांड फीस के तौर पर 50,000 रुपये अलग से देने होंगे. हालांकि कंपनी किसी तरह की रॉयल्टी फीस नहीं लेती.

पहले साल में निवेश पर 30 फीसदी रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है. हालांकि निवेश की रकम निकलने में लगभग 2 साल लगेंगे. मदर डेयरी में निवेश करने पर हर महीने लगभग 44,000 रुपये का फायदा हो सकता है.

मदर डेयरी फ्रेंचाइजी के लिए जरूरी डॉक्यूमेंट
आइडी प्रूफ- आधार कार्ड, पैन कार्ड, वोटर आइडी कार्ड देना होगा.
एड्रेस प्रूफ- राशन कार्ड, इलेक्ट्रिसिटी बिल की कॉपी देनी होगी.
बैंक अकाउंट डीटेल्स
फोटोग्राफ, ई-मेल आइडी, फोन नंबर
प्रॉपर्टी के डॉक्यूमेंट्स भी जरूरी हैं.
लीज एग्रीमेंट
NOC सर्टिफिकेट

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी

source:-zee news

Read Previous

Amazon-Flipkart की सेल कल से शुरू, देखें कौन दे रहा ज्यादा छूट और बेस्ट ऑफर

Read Next

2 नवंबर को ग्लोबली लॉन्च होगी रियलमी वॉच एस, जानिए फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat