Soni Pariwar india

सिर्फ 1 घंटे में मिलेगा लोन, PNB की इस नई सेवा का उठाएं फायदा

soni pariwar india

पैसे की जरूरत कभी भी हो सकती है. ये जरूरी नहीं कि लॉकडाउन है तो आपको अचानक पैसा की आवश्यकता न हो. आपकी इसी जरूरत को देखते हुए पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ने घर बैठे लोन देने वाली नई सेवा की शुरुआत की है. सबसे अच्छी बात ये है कि सिर्फ 1 घंटे के भीतर पैसा आपके खाते में होगा.

PSB Loan in 59 minutes नाम से शुरू हुई स्कीम
पंजाब नेशनल बैंक ने घंटे भर में लोन देने वाले इस नई सेवा का नाम PSB Loan in 59 minutes रखा है. हमारे सहयोगी ज़ीबिज़डॉटकॉम के अनुसार अगर आप PNB से घर, वाहन, बिजनेस या फिर किसी पर्सनल काम के लिए लोन लेना चाहते हैं तो आपका काम चुटकी बजाते ही हो जाएगा. PSB Loans in 59 Minutes के जरिए आसान शर्तों पर लोन दिया जा रहा है.

ऐसे मिलेगा लोन
अगर आप घर बैठे ही एक घंटे से कम समय में लोन लेना चाहते हैं तो आपको पीएनबी की लोन देने वाली वेबसाइट psbloansin59minutes.com/pnb पर विजिट करना होगा. इस वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको अपने बारे में कुछ जानकारी अफलोड करनी होंगी. जानकारी अपलोड करने के बाद आपके फोन पर एक ओटीपी जनरेट होगा. इस ओटीपी को वेबसाइट के पेज पर अपलोड करते ही आपके सामने लोन की प्रोसेसिंग शुरू हो जाएगी. यहां आपको लोन का अमाउंट और किस मद में लोन ले रहे हैं उसके बारे में जानकारी देनी होगी. यह सिस्टम आपकी अप्लीकेशन को स्टडी करने के बाद आपको ब्रांच से जोड़ देगा. थोड़ी देर बाद ही आपको लोन अप्रूव होने या डिसअप्रूव होने की जानकारी मिल जाएगी.

उल्लेखनीय है कि पीएनबी ने सबसे पहले घंटे भर में लोन देने वाली स्कीम र्म कारोबारियों के लिए खोला था. लेकिन लॉकडाउन की वजह से अब इस सेवा में आम लोगों को भी जोड़ दिया गया है. बताते चलें कि तुरंत लोन देने वाली स्कीम स्टेट बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बडौदा भी दे रही है.

source:-zeenews

 

स्वर्णकार समाज की खबरे देखने के लिए क्लिक करे 

 

Read Previous

भारत से पहली फ्लाइट इस देश के लिए हो रही चालू, बुकिंग भी हो चुकी है शुरू

Read Next

रात में भिगोकर रखे मूंगफली का सुबह करें सेवन, होगा ये बड़ा फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat