Thursday, February 22, 2024

अक्षय तृतीया पर Gold की खरीदारी के लिए ऑनलाइन एडवांस बुकिंग पर ऑफर दे रही तनिष्क

नयी दिल्ली : भारत का अग्रणी और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड टाटा समूह के तनिष्क ने अपने ग्राहकों को अक्षय तृतीया का पर्व ऑनलाइन मनाने की सुविधा मुहैया करायी है. तनिष्क अक्षय तृतीया ऑफर 18 अप्रैल 2020 से शुरू होकर 27 अप्रैल 2020 तक चलेगी. www.tanishq.co.in ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर इस ऑफर का लाभ लिया जा सकता है. स्थिति सामान्य हो जाने पर और सभी सेवाओं के शुरू हो जाने पर ग्राहक स्टोर में आकर अपने आभूषण ले जा सकते हैं या फिर आभूषणों को ग्राहकों के घर पर भी पहुंचाया जा सकता है.

अक्षय तृतीया पर सोना की खरीद को शुभ मानते हैं 54 फीसदी ग्राहक : तनिष्क के अधिकतर ग्राहक अक्षय तृतीया के मुहूर्त पर सोने की खरीदारी की परंपरा का पालन करते हैं. अक्षय तृतीया पर नियमित रूप से सोना खरीदने वालों में से करीब 54 फीसदी ग्राहकों ने कहा है कि वे इस पवित्र दिन पर शुभ शगुन के रूप में सोने की खरीदारी रकने के लिए इच्छुक हैं. तनिष्क में सोने के सिक्कों के विशाल श्रेणी से लेकर अंगूठियां, नेकलेस, चूड़ियां ऐसे अलग-अलग प्रकार के सोने और हीरों के बेहतरीन आभूषण उपलब्ध हैं. इसके साथ ही, सबसे नया वेडिंग कलेक्शन भी यहां खरीदा जा सकता है. ग्राहक अपनी पसंद के आभूषण खरीदकर उत्साह और उमंग के साथ अक्षय तृतीया मना सकते हैं.

ई-अक्षय तृतीया मनाने की तैयारी : अक्षय तृतीया के मुहूर्त पर सोने की खरीदारी के महत्व के बारे में टाइटन कंपनी लिमिटेड के ज्वेलरी डिवीजन के सीईओ अजोय चावला ने बताया, ”हम इस साल खूब अनूठे तरीके से ई अक्षय तृतीया मनाएंगे. अक्षय तृतीया पर हम समृद्धि के साथ-साथ वर्तमान स्थिति में आवश्यक साहस, धैर्य और बल भी अक्षय रहे, यह कामना करेंगे. नए का शुभारंभ करके उज्ज्वल भविष्य की ओर कदम उठाने की परंपरा में विश्वास और आशा ग्राहकों के मन में कायम रहे, इसलिए हम यह पहल चला रहे हैं.

केवल सुंदरता का प्रतीक नहीं है सोना : उन्होंने आगे बताया कि अन्य साधनों की अपेक्षा सोने की खरीदारी सुरक्षित होती है. भारतीयों के लिए सोना मात्र सुशोभन का धातु नहीं, बल्कि सुरक्षा का प्रतीक है. भारत में सोने को सुंदरता का भी प्रतीक मानते हैं, अच्छे लाभ प्राप्त करने के उद्देश्य से सोने में निवेश किया जाता है. अक्षय तृतीया के मुहूर्त पर कई लोग शादी-ब्याह के आभूषणों की खरीदारी कर सकते हैं. हम चाहते हैं कि बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जाने वाली शादी के आभूषणों की खरीदारी के लिए भरोसेमंद ज्वेलर के रूप में लोग हमें पसंद करें.

वर्चुअली भी कर सकते हैं खरीदारी : आखिर में उन्होंने कहा कि पूरी तरह से संपर्क रहित खरीदारी हमारे और हमारे ग्राहकों के लिए भी बिल्कुल नया अनुभव होगा. इस प्रक्रिया का प्रशिक्षण हमने हमारी रिटेल टीम को दिया हुआ है. वर्चुअल दुनिया में ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए हमारी टीम तैयार है. वीडियो कॉलिंग, हमारी वेबसाइट पर लाइव असिस्टेड चैट और ग्राहकों को कुछ समस्या हो, तो उसे दूर करने के लिए रिमोट वॉर रूप ऐसी कई विशेषताएं हमने आधुनिक तकनीक की सहायता से बनायी हैं. हमारे ग्राहकों को आभूषणों की खरीदारी का सबसे अच्छा, अनूठा अनुभव मिले और सर्वोत्तम सेवाएं उन्हें प्रदान की जाएं, यह तनिष्क का उद्देश्य है.”

25 फीसदी तक दी जा रही है छूट : इस साल अक्षय तृतीया के लिए तनिष्क में सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्जेस और हीरों के आभूषणों के मूल्य पर 25 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. तनिष्क ने गोल्ड रेट प्रोटेक्शन योजना भी लायी है. इस योजना के तहत ग्राहक सोने की वर्तमान कीमत पर सोने के सिक्के खरीद सकते हैं और नवंबर, 2020 तक किसी भी स्ओर में जाकर सोने के सिक्को के मेकिंग चार्जेस में नुकसान न सहते हुए सिक्कों को एक्सचेंज करके आभूषणों की खरीदारी कर सकते हैं. ऑफर्स के बारे में जानकारी के लिए वेबसाइट http://www.tanishq.co.in/offers पर संपर्क कर सकते हैं.

शर्तें लागू : तनिष्क यह टाटा समूह का ब्रांड भारत का उपभोक्ताओं द्वारा सर्वाधिक पसंद किया जाने वाला ब्रांड है. पिछले दो दशकों से यह ब्रांड बेहतरीन कारीगरी, खास तौर पर बनाए गए डिलाइन्स, उत्पादों की गुणवत्ता का आश्वासन का प्रतीक बना हुआ है. भारतीय महिला की पसंद, इच्छाओं, अरमानों को समझते हुए उन्हें उनकी परंपरा और आधुनिकता से जुड़ी जरूरतें और इच्छाओं को पूरा करने के उद्देश्य से प्रयासशील एकमेव ज्वेलरी ब्रांड होने का मान तनिष्क से प्राप्त हुआ है. तनिष्क की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता को सराहते हुए 2019 में तनिष्क को ट्रस्ट रिसर्च एडवाइजरी द्वारा भारत का द मोस्ट ट्रस्टेड ज्वेलरी ब्रांड के खिताब से सम्मानित किया गया है. शुद्धतम आभूषणों की पेशकश करने की अपनी प्रतिबद्धता को निभाते हुए तनिष्क के सभी स्टोर्स में कैरट मीटर हैं, जिनसे ग्राहकों को उनके सोने की शुद्धता की जांच सबसे कुशल और सही तरीके से करने की सुविधा मिलती है.

हर तरह के आभूषण हैं उपलब्ध : तनिष्क में 5000 से अधिक पारंपरिक, पश्चिमी और फ्यूजन लुक में सोने और जेम-सेट आभूषण (22 और 18 कैरेट सोने में) उपलब्ध कराए गए हैं. यहां के सभी आभूषणों का निर्माण पूरी तरह से एकीकृत विनिर्माण संयंत्र में अत्याधुनिक उपकरणों के साथ किया जाता है. तनिष्क की रिटेल शृंखला वर्तमान में 200 से ज्यादा शहरों में 320 से ज्यादा एक्सक्लूसिव बुटिक्स हैं.

source :- prabhatkhabar

Aryan Soni
Author: Aryan Soni

Editor Contact - 9352534557

Aryan Soni
Aryan Sonihttps://sonipariwarindia.com
Editor Contact - 9352534557

आप की राय

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

Advertisements

अन्य खबरे
Related news