इससे पहले यहां मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत, विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल, रवीना मंत्री मदन कौशिक, धन सिंह रावत, परमार्थ निकेतन के प्रमोद यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती, सांसद तीरथ सिंह रावत, उत्तर प्रदेश सरकार की ओर से एडिशनल कमिश्नर सौम्या श्रीवास्तव ओएसडी सीएम उत्तर प्रदेश राज भूषण सहित कई लोगों ने स्वर्गीय आनंद सिंह रावत को श्रद्धांजलि अर्पित की।

योगी आदित्यनाथ के पिता ने हमेशा गांव के विकास के लिए किया प्रयास

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह रावत ने राजकीय सेवा से सेवानिवृत्ति के बाद हमेशा गांव के विकास के लिए प्रयास किया। सरकार उनकी याद को चिरस्थाई बनाने के लिए प्रयास करेगी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट के अंतिम संस्कार में पहुंचे मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत में उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि आनंद सिंह बिष्ट का योगदान हमेशा याद किया जाएगा। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में वह शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। उन्होंने कहा कि आनंद सिंह बिष्ट ने जिस तरह से गांव को अपनी कर्मभूमि बनाया और हमेशा गांव के उत्थान के लिए प्रयासरत रहे वह कोई विलक्षण व्यक्ति ही कर सकता है। उन्होंने कहा कि सरकार क्षेत्र में उनकी स्मृति को चिरस्थाई बनाने के लिए सोच समझकर कुछ सार्थक प्रयास करेगी।