Soni Pariwar india

TATA ने आठ साल बाद पेप्सीको से तोड़ा अपना नाता, इसलिए किया बाय-बाय

मुंबईः टाटा संस समूह की एक कंपनी टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट्स  ने आठ साल बाद अमेरिकी सॉफ्टड्रिंक निर्माता कंपनी पेप्सीको से अपना नाता पूरी तरह से खत्म कर लिया है. दोनों कंपनियों की NourishCo Beverages नाम की कंपनी में संयुक्त तौर पर बराबर की साझेदारी थी. अब टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट इस कंपनी में पेप्सीको की पूरी हिस्सेदारी को खुद खरीदकर इसका संचालन करेगा.

नरिश्को ग्लूको प्लस नाम से एक हेल्थ ड्रिंक बनाती है. यह ड्रिंक शरीर में हाइड्रेशन को सही रखता ह इसके अलावा यह हिमालयन नाम से मिनरल वाटर और टाटा वाटर प्लस को भी बनाकर के बाजार में बेचती है. अब कंपनी इन प्रोडक्ट्स को पूरे देश में नए सिरे से बेचना शुरू करेगी. कंपनी ने इस बात की जानकारी स्टॉक एक्सचेंज को दी है.

soni pariwar ad

एक्सचेंज को दी गई जानकारी के अनुसार, इस बात की घोषणा करते हुए टाटा कंज्यूमर प्रोडक्ट के एमडी और सीईओ सुनील डिसूजा ने कहा कि कंपनी ने यह निर्णय काफी सोच समझकर और पेप्सीको से बात करने के बाद लिया है. टाटा खुद ही इन प्रोडक्ट्स को अपने दम पर बाजार में स्थापित करना चाहती है क्योंकि इस तरह के ब्रीवरेज की बाजार में काफी मांग आने लगी है. इतने सालों में नरिश्को ने काफी बढ़िया टीम, डिस्ट्रीब्यूटर, को-पैकर और वेंडर का नेटवर्क तैयार किया है, जिसकी मदद से हम और आगे बढ़ सकते हैं. हम पेप्सीको को अभी तक की साझेदारी के लिए धन्यवाद देते हैं.

soni pariwar india

टाटा कंज्यूमर ब्रीवरेज के पास टाटा टी, टेटली, टाटा कॉफी ग्रांड, एटओ’ क्लॉक कॉफी, टाटा नमक और टाटा संपन्न जैसे ब्रांड हैं. कंपनी की आय 10 हजार करोड़ रुपये से ज्यादा है और 2200 कर्मचारी काम करते हैं.

source:-zee news

soni pariwar india

Read Previous

Nokia के फोन में भी कर सकते हैं कॉल रिकॉर्डिंग, कंपनी ने शुरू की यह सर्विस

Read Next

19 मई राशिफल: वृष, मिथुन और तुला राशि वाले बरतें सावधानी, जानें आज का राशिफल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat