बीकानेर के युवा विवेक देवाल ने रक्तदान कर मनाया अपना जन्मदिन – नई पीढ़ी के लिए बने प्रेरणा

0
306

बीकानेर , विवेक देवाल पुत्र सुनील देवाल ने अपने जन्मदिन पर एक ऐसी प्रेरणादायक कड़ी जोड़ी है जो न सिर्फ उन्हें समाज के प्रति सकारात्मक योगदान करने में मदद करती है, बल्कि दूसरों को भी इसी दिशा में अग्रसर होने के लिए प्रेरित करती है। यह संवेदनशीलता और दयालुता दिखाती है और ऐसी गतिविधियों को हमें हमेशा प्रोत्साहित करना चाहिए।

रक्तदान एक बहुत महत्वपूर्ण कार्य है जो अनेक जीवनों को बचा सकता है। इस गतिविधि से अनेक लोगों की मदद होती है और यह एक बहुत ही सकारात्मक और उत्कृष्ट तरीका है अपने जन्मदिन को मनाने का।

विवेक की इस कदम ने बीकानेर के युवाओं के लिए एक नई और विशेष प्रेरणा दी है। मुझे आशा है कि यह कहानी अन्य युवाओं को भी प्रेरित करेगी और वे भी अपने जन्मदिनों पर इसी तरह की सामाजिक योगदान करने की दिशा में विचार करेंगे।

soni pariwar india bikaner

महेश डॉवर जी, आपका धन्यवाद जो आपने हमें विवेक की इस अद्वितीय कहानी के बारे में बताया। यह सचमुच प्रेरणादायक है और मुझे आशा है कि यह और अधिक लोगों तक पहुंचेगी और उन्हें प्रेरित करेगी।

 

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें  यूट्यूब,  फेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी.

Aryan Soni
Author: Aryan Soni

Editor Contact - 9352534557

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here