Soni Pariwar india

वेलनेस सेंटर पर लाए गए व्यक्ति के खाना खाने के बाद खुद खाना खाया नमन तहसीलदार प्रतिज्ञा डाँवर को

pratigya soni news
लोहावट, मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज के वारियर्स भी कोरोना महामारी के समय में अपनी चिंता किये बिना अपना पूरा फर्ज निभा रहे है  ऐसा ही कुछ देखने को मिला रूपाना- जेताना में ।
कोरोना वायरस के सक्रमण की रोकथाम में लोहावट क्षेत्र की रूपाना-जेताणा ग्राम पंचायत के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बनाए गए वेलनेस सेंटर पर बाहरी राज्य से आये व्यक्ति के दो दिन से खाना नही खाने की सूचना मिलने पर शुक्रवार को लोहावट तहसीलदार प्रतिज्ञा डाँवर मोके पर पहुंची। प्रतिज्ञा डाँवर की समझाईश पर उस व्यक्ति ने तीसरे दिन खाना खा लिया । तहसीलदार प्रतिज्ञा डाँवर ने बताया कि रूपाना – जेताणा वेलनेस सेंटर पर एक व्यक्ति के 13 मई से खाना ना खाने की जानकारी मिली।
pratigya danwar bikaner
     इसपर खुद प्रतिज्ञा डाँवर सेंटर पहुंची और उस व्यक्ति को समझाया व काफी देर समझने के बाद उस व्यक्ति ने खाया खाया । उसके बाद तहसीलदार प्रतिज्ञा डाँवर ने अपने टिफिन से खाना खाया।
प्रतिज्ञा डाँवर ने बताया कि ये व्यक्ति 11 मई को कन्याकुमारी- तमिलनाडु से रूपाना – जेताणा आया था। उसे होम आईसोलेशन के लिए भेज गया था। लेकिन घर मे सुविधा के अभाव में परिजनों ने क्‍वारंटाइन बांड पर हस्ताक्षर नही किये। जिससे उसे पुलिस की सहायता से वेलनेस सेंटर लाया गया।
soni pariwar india
Read Previous

स्वर्णकार समाज के कोरोना वॉरियर्स भी कर रहे नर सेवा नारायण सेवा

Read Next

17 मई राशिफल: तुला, मकर और मीन राशि वाले न करें आज ये काम, जानें अपना भाग्य

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat