Soni Pariwar india

एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्स ने यशस्वी सोनी को दी ग्रेंड मास्टर की उपाधि

Yashasvi soni jodhpur
जोधपुर,  स्वर्णकार समाज की बेटी यशस्वी सोनी ने एक बार फिर स्वर्णकार समाज का नाम रोशन करते हुए एशिया बुक ऑफ रिकॉर्ड से सम्मानित हुई है। जून महीने में यशस्वी सोनी को इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड्स से नवाजा गया। जिसमें यशस्वी ने कला के क्षेत्र में 12 अलग अलग मिनिएचर ऑब्जेक्ट्स जिनमे कागज, नाखून, पेंटिग, टेबलेट, पीपल के पते, सेब, बादाम व राजमा के दाने के बाहरी ओर आंतरिक दोनो भागो जैसे मिनिएचर ऑब्जेक्ट्स पर उम्मीद भवन पैलेस की आकृति उकेर यह उपलब्धि हासिल की थी। अब यशस्वी को एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्स पर इसे कायम रखते हुए एक ओर नई उपलब्धि हासिल की है । इसी के साथ एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्स की तरफ से यशस्वी को ग्रैंड मास्टर की उपाधि से नवाजा गया है। किसी भी एक भारतीय विरासत को 12 वस्तुओं के ऑब्जेक्टस पर चित्रित करने का रिकॉर्ड है जिसके लिए यशस्वी सोनी को 9 सितम्बर 2021 को एशिया बुक ऑफ रिकार्ड्स से नवाजा गया ।
yashashvi soni jodhpur
यशस्वी सोनी की हार्दिक इच्छा है कि वो ये पदक जोधपुर के पूर्व नरेश गजसिंह से ये पदक पहनना चाहती है। 
soni samaj news
सोनी परिवार इंडिया यशस्वी सोनी के उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है ओर उम्मीद करता है कि वो अपने देश , समाज और माता पिता का नाम यूँही रोशन करती रहे

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें  यूट्यूब,  फेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी.

Read Previous

श्री माधोपुर स्वर्णकार समाज द्वारा सती सावित्री मैया के भादोत्सव मेले का प्रोग्राम हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *