Sunday, March 3, 2024

बीकानेर के भूरमल सहदेव ने दिया नशा मुक्ति संदेश

बीकानेर, 31 मई रविवार विश्व तम्बाकू दिवस पर बीकानेर के भूरमल सहदेव द्वारा आमजन को नशाखोरी से दूर रहने, नशामुक्ति के लिए विविध पोस्टर्स के माध्यम से दिया जागरूकता सन्देश। नशा नाश का कारण, व्यसन मुक्त बीकाणा, स्वच्छ बीकाणा,नया भारत तम्बाकू मुक्त भारत, बीड़ी सिगरेट जर्दा गुटखा छोड़ो, जीवन से नाता जोड़ो, शराब करती जीवन ,घर बर्बाद। महात्मा गांधी, बुद्ध, गुरु नानक देव जी द्वारा नशाखोरी के लिए कहीं गई आदर्श जानकारी को पोस्टर्स के द्वारा आमजन को जागरूक करने का कार्य किया गया।

soni pariwar india

ये भी पढ़ें:कोविड 19 में किशनगढ़ के वैभव कड़ेल कर रहे है बंदरो की सेवा

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे

अनाज मंडी, उरमूल चौराहा, पब्लिक पार्क,पी बी एम अस्पताल,पंचशति सर्किल, कोटगेट,जस्सूसर गेट आदि शहर के विभिन्न स्थानों पर नशामुक्ति का सन्देश लोगों को दिया। सामाजिक कार्यकर्ता प्रणाम सहदेव,कनक सोनी ने लोगो को वैश्विक बीमारी कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए मास्क का प्रयोग करने, सामाजिक दूरी बनाए रखें सावधानी बरतें तथा शराब, बीड़ी सिगरेट, जर्दा, गुटखा आदि नशीले पदार्थों से दूरी बनाए रखें उपस्थित लोगों को समझाइस की गई। उरमूल सर्किल व कोटगेट पर तैनात पुलिसकर्मियों ने भी वाहन चालकों को नशा करके वाहन नहीं चलाने, मास्क अवश्य लगाएं, हेलमेट का उपयोग करें,लोकडाउन की पालना करें आदि जानकारी राहगीरों को दी।

 

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी

Aryan Soni
Author: Aryan Soni

Editor Contact - 9352534557

Aryan Soni
Aryan Sonihttps://sonipariwarindia.com
Editor Contact - 9352534557

आप की राय

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

Advertisements

अन्य खबरे
Related news