Soni Pariwar india

करोना योद्धा के रूप में सी.आई. जे.के. बूटण का उल्लेखनीय सेवाओं के लिए अभिनंदन

soni pariwar nes

बीकानेर,  बीकानेर के नोखा मूल के जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट में राजीव नगर थाने के प्रभारी के रूप् में सेवाएं देने वाले जय किशन सोनी (बुटण) की ओर से दी जा रही सेवाओं की समूचे प्रदेश के समाज बंधुओं ने वंदन अभिनंदन करते हुए सराहना की है। विभिन्न सामाजिक एवं स्वयं सेवी संगठनों के प्रतिनिधियों ने सोनी के यशस्वी, तेजस्वी और देश के कानून के सच्चे रखवाले के रूप् में बेहतर जीवन की कामना की।
कर्तव्य निष्ठा व ईमानदारी से अपनी ड्यूटी को बखूबी अंजाम देने के साथ सोनी ने व्यक्तिगत स्तर पर कोविड 19 के प्रति लोगों को जागृृत करने, किसी गंभीर बीमारी व परेशानी में फसे लोगों को राहत का रास्ता दिखाने का अनुकरणीय व उल्लेखनीय कार्य मानवीयता का भी बेहतर परिचय दे रहे हैं ।

स्वर्णकार समाज की खबरे देखने के लिए क्लिक करे 


जोधपुर-जैसलमेर के ग्रामीण क्षेत्रों की सीमाओं पर राजीव नगर थाना स्थित होने के कारण सोनी ने ग्रामीणों व रामदेवरा आने-जाने वाले लोगों, मजदूरों की मोबिलिटी को नियंत्रित किया वहीं उन्हें समझाईश कर इस महामारी से बचने की सलाह दे रहे है। अनेक लोगों ने सोनी के सहृृदयता व शालीनता से की गई समझाईश को शिरोधार्य करते हुए शासन व प्रशासन की ओर से कोविड 19 की रोकथाम के लिए पूर्ण नियम व कायदों का पालन करते हुए पुलिस का सहयोग कर रहे है।

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे

ये भी पढ़ें:-स्लोगन बनाकर कोरोना जागरूकता संदेश दे रहे है बीकानेर के भूरमल सहदेव

सी.आई.सोनी व उनकी टीम पर्यटन नगरी जैसलमेर, परमाणु परीक्षण के लिए विश्व विख्यात पोकरण, अन्तर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त धार्मिक स्थल रामदेवरा, देचू, बालेसर,शेरगढ़ सहित अनेक गांवों से आने वाले ग्रामीणों व श्रमिकों और रामदेवरा जातरुओं उनके वाहनों की गहनता से जांच की तथा वहीं मार्ग पर जीरों मोबिलिटी को कायम रखने का कार्य पूर्ण कर्तव्य से कर रहे हैं। सोनी ने बताया कि आला पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों और जन प्रतिनिधियों और आम जन के सहयोग से ही वे 50 दिनों तक सफलता से ड्यूटी कर रहे हैं। उन्होंने की कहा कि कोविड 19 से सुरक्षा ही बचाव है। सरकार कानून एवं व्यवस्था को बनाएं रखते हुए इस महामारी से बचाव का भरसक प्रयास कर रही है। आम लोगों में चेतना से ही राजस्थान व भारत करोना को हराएगा, प्रत्येक भारतवासी निरोग, आत्म निर्भर व आत्मबलशासी बन सकेगा।

शिव कुमार सहदेव
वरिष्ठ स्वतंत्र पत्रकार
बीकानेर 9829796214

Read Previous

भारत में लॉन्च हुवावे फ्रीबड्स 3, कंपनी का दावा है- यह एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन से लैस एकलौता ओपन-फिट ट्रू वायरलेस ईयरफोन

Read Next

कोरोना की जंग में योद्धा की भूमिका निभा रही बीकानेर की प्रतिज्ञा डाँवर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *