Soni Pariwar india

Samsung Galaxy A21s का 4GB रैम वेरिएंट हुआ सस्ता, अब इस कीमत में हो रहा है उपलब्ध

नई दिल्ली, टेक डेस्क। Samsung ने पिछले दिनों ही Galaxy A21s स्मार्टफोन के 6GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत में कटौती की थी। जिसकी जानकारी कंपनी ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए शेयर की थी। वहीं अब यूजर्स के लिए गुड न्यूज है कि इस स्मार्टफोन का 4GB + 64GB मॉडल भी सस्ता हो गया है। इसकी कीमत में कटौती की गई है और अब यूजर्स इसे नई कीमत में खरीद सकते हैं। स्पष्ट कर दें कि 4GB + 64GB मॉडल की कीमत में हुई कटौती को लेकर कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की है लेकिन नई कीमत के साथ यह स्मार्टफोन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है।

मुंबई के रिटेलर महेश टेलिकॉम ने Twitter पर एक पोस्ट के जरिए जानकारी दी है कि Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन के 4GB + 64GB मॉडल की कीमत को कम कर दिया गया है और अब यह 15,999 रुपये में उपलब्ध हो रहा है। इसकी ओरिजनल कीमत 16,499 रुपये है। इतना ही नहीं नई कीमत की जानकारी ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart पर भी रिफलेक्ट हो रही है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में खरीद सकते हैं।

Samsung Galaxy A21s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे

Samsung Galaxy A21s में यूजर्स को 720×1600 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ Infinity-O डिस्प्ले मिलेगा। पावर बैकअप की बात करें तो इसमें यूएसबी सी पोर्ट और 15W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह एंड्राइड 10 ओएस पर काम करता है और इसे Exynos 850 प्रोसेसर पर पेश किया गया है।

 

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 48MP का प्राइमरी सेंसर, 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल, 2MP का मैक्रो कैमरा और 2MP का डेप्थ सेंसर दिया गया है। जबकि फोन में 13MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है और इसकी मदद से यूजर्स शानदार सेल्फी क्लिक करने के साथ ही वीडियो कॉलिंग का भी लाभ उठा सकते हैं। फोन में दी गई स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

Source Link :-Jagran

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी

Read Previous

भारत की जेम्स-ज्वैलरी सेक्टर को होने जा रहा है बड़ा फायदा, जानिए क्या है वो वजह

Read Next

शेयर बाजार की मजबूत शुरुआत, सेंसेक्स में 200 अंकों की उछाल, निफ्टी 11250 के पार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat