Soni Pariwar india

BSNL ने बदला 198 रुपए वाला प्लान, अब रोजाना मिलेगा 2GB डाटा और फ्री कॉलर ट्यून की सुविधा

  • इस प्लान की वैलिडिटी 54 दिन की है
  • इसमें किसी भी तरह की कॉलिंग सुविधा नहीं मिलेगी

BSNL ने अपने 198 रुपए वाले डाटा प्लान में बदलाव किया है। इस प्लान में हर रोज मिलने वाले 2 जीबी डेटा के अलावा अब यूजर्स फ्री कॉलर ट्यून की सुविधा का भी लाभ ले सकेंगे। बीएसएनल की कॉलर ट्यून सुविधा पर्सनलाइज्ड रिंग बैक टोन (पीआरबीटी) सर्विस के तहत मिलती है। इसके लिए कंपनी 30 रुपए महीना चार्ज करती है। इस प्लान की वैलिडिटी 54 दिन है। इस प्लान की खास‍ बातें बीएसएनएल के 198 रुपए वाले प्लान में हर रोज 2 जीबी हाई स्पीड डाटा मिलता है। लिमिट खत्म हो जाने के बाद स्पीड घटकर 40 Kbps की हो जाती है। बदलाव के बाद अब इस प्लान में पीआरबीटी (कॉलर ट्यून) की सुविधा भी मुफ्त में मिलेगी। प्लान की वैलिडिटी 54 दिन की ही रहने वाली है। इसमें किसी भी तरह की कॉलिंग सुविधा नहीं मिलती। 108 रु वाले प्लान में रोजाना मिल रहा 1 जीबी डाटा इस प्लान में रोजाना 1 जीबी डाटा और 500 एसएमएस की सुविधा मिलेगी। साथ ही कंपनी ने यूजर्स को किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग के लिए 250 मिनट दिए हैं। इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।BSNL दे रहा अमेजन प्राइम का मुफ्त सब्सक्रिप्शन

soni pariwar india

BSNL अपने पोस्टपेड प्लान यूजर्स के लिए Amazon Prime का मुफ्त सब्स​क्रिप्शन दे रहा है। BSNL पोस्टपेड यूजर्स 399 रुपए से लेकर 1525 रुपए वाले प्लान्स पर Amazon Prime का 999 रुपए का मुफ्त सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। इस ऑफर के तहत 399, 401, 499, 525, 725, 798, 799 , 1125 और 1525 रुपए वाले पोस्टपेड प्लान शामिल हैं। इसके अलावा कुछ चुनिंदा सर्किल्स में यह सर्विस में 499 और 798 रुपये वाले प्लान के साथ उपलब्ध है। इन सर्किल्स में कर्नाटक, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना शामिल हैं।

ये भी पढ़ें:-स्वर्णकार समाज के कोरोना वॉरियर्स भी कर रहे नर सेवा नारायण सेवा

source:-money bhaskar

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी .

Read Previous

एमसीएक्स के वर्चस्व में सेंध लगाने की कोशिश, एनएसई और बीएसई अगले महीने से गोल्ड और सिल्वर में शुरू करेंगे ऑप्शन

Read Next

सोना खरीदने के बाद बेचने पर लगता है भारी भरकम टैक्स, क्या आपको पता है ये बात?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat