Soni Pariwar india

Amazon-Flipkart की सेल कल से शुरू, देखें कौन दे रहा ज्यादा छूट और बेस्ट ऑफर

देश में शुरू होने वाले फेस्टिवल सीजन के मद्देनजर ई-कॉमर्स की दो दिग्गज कंपनियां Flipkart और Amazon अपना त्योहारी सेल शुरू करने जा रही है। Amazon की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल (Great Indian Festival) 17 अक्टूबर से शुरू होगी, लेकिन कल 16 अक्टूबर से यह प्राइम मेंबर्स (Prime Members) के लिए शुरू हो जाएगी। वहीं, Flipkart की बिग बिलियन डेज (Big Billion Days) सेल कल यानी 16 अक्टूबर से शुरू होने जा रही है और ये सेल 21 अक्टूबर तक चलेगी।

 

स्मार्टफोन पर बंपर छूट

 

Amazon सबसे अच्छी डिल्स इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स के लिए पेश कर रहा है, जिसमें स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है। इसी के साथ ग्राहकों को 6,000 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर और 12 महीने तक नो कॉस्ट EMI जैसे ऑफर किए जा रहे हैं। ब्रांड न्यू Amazon स्पेशल स्मार्टफोन, OnePlus 8T, ​​samsung galaxy m31 prime और oppo a15 की स्पेशल सेल भी होगी। oneplus nord इस फेस्टिव सीजन में एक नए कलर वेरिएंट के साथ भी उपलब्ध होगा। इसके अलावा  Great Indian Festival में आपको iPhone 11 बंपर डिस्काउंट के बाद 47,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

नो-कॉस्ट EMI

 

oneplus 8 सीरीज पर 5,000 रुपये तक की डिस्काउंट मिल रही है। एक्सचेंज पर 4,000 रुपये तक अतिरिक्त कैशबैक के साथ amazon vivo smartphone पर 30 प्रतिशत तक की छूट भी दे रहा है। 12 महीने तक नो कॉस्ट EMI के साथ  oppo स्मार्टफोन पर 23,000 रुपये तक की छूट दी जाएगी। Amazon कैशबैक के साथ TV और appliances पर 75 फीसदी तक की छूट दे रहा है। नो-कॉस्ट EMI 291 रुपये प्रति माह से शुरू हो रहा है, वहीं 1 साल की एक्सटेंडेड वारंटी 99 रुपये से शुरू हो रही है। फेस्टिवल सीजन में कंपनियां TV, फ्रीज, महंगे मोबाइल फोन पर नो-कॉस्ट EMI का विकल्प मुहैया कराएंगी।

Flipkart Big Billion Days sale

 

Flipkart ने अपने फ्लैगशिप सेल Flipkart Big Billion Days sale के तारीखों की घोषणा कर दी है। यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी और 21 अक्टूबर तक चलेगी। छह दिनों के इस महासेल (mega sale) में ग्राहक सस्ती कीमतों पर इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स, एक्‍सेसरीज, फैशन, ब्‍यूटी, बेबी केयर, होम, किचन, फर्नीचर समेत अन्‍य प्रॉडक्‍ट्स खरीद पाएंगे। कंपनी इन प्रोडक्ट्स पर बंपर डिस्काउंट देने जा रही है। Flipkart ने कहा कि फ्लिपकार्ट प्लस के कस्टमर्स Big Billion Days sale का लाभ 15 अक्टूबर से ही ले सकेंगे।

 

इस महासेल के दौरान स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) के डेबिट और क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को 10 फीसदी का इंस्टैंट डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा बजाज फिनसर्व (Bajaj Finserv) सहित दूसरे बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर नो कास्ट ईएमआई (no cost EMI) का ऑप्शन भी मिलेगा। साथ ही पेटीएम वॉलेट (Paytm Wallet) या पेटीएम यूपीआई (Paytm UPI) से पेमेंट करने पर कैशबैक (Cashback) भी मिलेगा। इस फेस्टिव सीजन को खास बनाने के लिए इस साल Flipkart ने 850 शहरों में 50 हजार से अधिक किराना स्टोर्स को अपने साथ जोड़ा है।

 

स्मार्टफोन पर बंपर छूट

Flipkart Big Billion Days ऑफर में स्मार्टफोन से लकर दूसरे इलेक्टॉनिक गैजेट्स में कई शानदार ऑफर ग्राहकों को मिलेंगे। इस सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमियम स्मार्टफोन पर पांच हजार से ज्यादा की छूट मिल सकती है। फ्लिपकार्ट की सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर 80 प्रतिशत तक छूट मिलेगी। साथ ही एक्सचेंज ऑफर्स और हर दिन नई डील्स भी मिलेंगी। Flipkart ने इस त्योहारी सीजन में 100 से ज्यादा ब्रांडों के साथ पार्टनरशिप की है, ताकि वह प्लेटफॉर्म पर 2,000 फैशन स्टोर ला सके।

 

source:-money control

Read Previous

74वां स्वतंत्रता दिवस पर स्वर्णकार सभा समिति हनुमानगढ़ टाऊन के द्वारा राष्ट्रध्वज तिरंगा फहराया गया

Read Next

Mother Dairy के साथ बिजनेस करने का बढ़िया मौका, हर महीने होगी इतनी कमाई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat