Sunday, March 3, 2024

Instagram ने लॉन्च किए नए फीचर्स, यूजर्स इस तरह से कर सकेंगे इस्तेमाल

Instagram इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. कंपनी ने अपने ऐप में कई नए फीचर जोड़े हैं. इन चेंज के बाद यूजर्स को उनकी पोस्ट में आने वाले कमेंट पर ज्यादा कंट्रोल मिलेंगे.

soni pariwar india

Instagram इस्तेमाल करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी है. कंपनी ने अपने ऐप में कई नए फीचर जोड़े हैं. इन चेंज के बाद यूजर्स को उनकी पोस्ट में आने वाले कमेंट पर ज्यादा कंट्रोल मिलेंगे. Facebook के स्वामित्व वाली फोटो और वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यूजर्स को अब दूसरे यूजर को कमेंट करने से लेकर ब्लॉक करने तक कई नए फीचर मिलेंगे. इसके साथ ही यूजर्स कमेंट को टॉप पर पिन करने के साथ ही दूसरे यूजर्स टैग करने और कमेंट करने से रोक भी सकते हैं.

ऑफिशियल ब्लॉग पर दी जानकारी
Instagram के नए फीचर्स की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल ब्लॉग के जरिए दी है. इंस्टाग्राम ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि हम यूजर्स की पोस्ट अनचाहे कमेंट और इटरेक्शन को नए लॉन्च किए फीचर की मदद से रोक सकते हैं. इसकी मदद से इंस्टाग्राम पर यूजर्स अपने पोस्ट से निगेटिव कमेंट को रोक सकते हैं.

मिलेंगे ये फीचर्स 
इसके साथ ही यूजर्स बल्क में एक साथ कमेंट डिलीट कर सकते हैं और यूजर्स मल्टीपल अकाउंट्स को निगेटिव कमेंट करने से ब्लॉक और रिस्ट्रिक्ट कर सकते हैं. यूजर्स iOS और Android दोनों ऐप पर सिंपल स्टेप्स में कमेंट डिलीट कर सकते हैं.

soni pariwar india

source:-zeebiz

Aryan Soni
Author: Aryan Soni

Editor Contact - 9352534557

Aryan Soni
Aryan Sonihttps://sonipariwarindia.com
Editor Contact - 9352534557

आप की राय

What does "money" mean to you?
  • Add your answer

Advertisements

अन्य खबरे
Related news