Soni Pariwar india

Motorola लाया दो धांसू 5G स्मार्टफोन, मिलेंगे 108 मेगापिक्सल के शानदार ट्रिपल कैमरे

इस सीरीज़ में कंपनी ने दो स्मार्टफोन Motorola Edge, Motorola Edge+ लॉन्च किए हैं. इन दोनों फोन की सबसे खास बात इनके कैमरे हैं…

मोटोरोला (Motorola) के दो फोन को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही थी और आखिरकार कंपनी ने मोटोरोला Edge सीरीज़ लॉन्च कर दी है. इस सीरीज के साथ कंपनी एक बार बाज़ार में वापसी करती नज़र आ रही है. इस सीरीज़ में कंपनी ने दो स्मार्टफोन Motorola Edge, Motorola Edge+ लॉन्च किए हैं. इन दोनों फोन की सबसे खास बात इनके कैमरे हैं. आइए जानते हैं इसके फीचर्स के बारे में…

मोटोरोला Edge+ के फीचर्स
इस फोन में 6.7 इंच HD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है जो 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आता है. फोन में स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 12GB LPDDR5 रैम दी गई है. ये स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ पेश किया गया है. कैमरे की बात करें तो इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है.

फोन का मेन कैमरा 6K विडियो रिकॉर्डिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा फोन में 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो लेंस और एक टॉइम ऑफ फ्लाइट (Time Of Flight) सेंसर भी दिया गया है. सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है.

मोटोरोला Edge के फीचर्स
फोन में 6.7 इंच कर्व्ड डिस्प्ले दिया गया है. फोन स्नैपड्रैगन 765 SoC पर काम करता है. ये फोन भी ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. कंपनी का ये फोन 6GB रैम के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस और 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस दिया गया है.

सेल्फी के लिए फोन में 25 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर के लिए फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है, जो 18W टर्बो पावर चार्ज के साथ आती है.

इतनी है कीमत
कंपनी ने फिलहाल Motorola Edge की कीमत का खुलासा नहीं किया है जबकि मोटोरोला Edge+ की कीमत 999 डॉलर यानी लगभग 76,400 रुपये है.

 

source :- News18

 

 

Read Previous

घूमने के शौकीन लोगों के लिए खूबसूरत तोहफा है मध्‍य प्रदेश का हाथी महल

Read Next

भारत में अब तक कोरोना के 21700 पॉजिटिव केस, 686 लोगों की गई जान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat