Soni Pariwar india

फोटोग्राफी लवर्स को लुभाएगा Motorola का नया one fusion plus स्मार्टफोन

motorola one fusion

Motorola का नया one fusion plus स्मार्टफोन लांच हो गया है इस फोन को खास उन लोगों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया है जो फोटोग्राफी करना पसंद करते हैं.

नई दिल्ली: मोटोरोला (Motorola) ने अपना नया स्मार्टफोन One Fusion plus को यूरोप में लॉन्च किया है. दमदार फीचर्स के साथ इस फोन में 5000 mAh की बैटरी लगी है. इतना ही नहीं इस फोन को खास फोटोग्राफी लवर्स को ध्यान में रखते हुए भी डिजाइन किया है. हालांकि, भारत समेत अन्य देशों में इस फोन को कब तक लांच किया जाएगा इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

बात कीमत की करें तो Motorola One Fusion plus 6 GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 299 यूरो (करीब 25,400 रुपये) है. यह फोन Twilight ब्लू और Moonlight व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा. लेकिन इस फोन की सेल को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं हुई है.

 

Motorola One Fusion plus में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,340 पिक्सल है.  इसका डिस्प्ले रिच है. परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 730G  प्रोसेसर लगाया है. फोन के इंटरनल स्टोरेज को माइक्रो एसडी   कार्ड की मदद से 1TB  तक बढ़ाया जा सकता है. यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

स्वर्णकार समाज की खबरे देखने के लिए क्लिक करे 

पावर के लिए फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है जोकि 15 वॉट फास्ट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस है.कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में डुअल सिम, 4G VoLTE, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ वर्जन 5.0, 3.5 mm  हेडफोन जैक और यूएसबी पोर्ट टाइप-C  जैसे फीचर्स देखने को मिलते हैं. इस स्मार्टफोन का वजन 210 ग्राम है

फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 64 मेगापिक्सल का सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है, जबकि इसके फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है.

Vivo V19 से होगा मुकाबला

 

Motorola One Fusion plus का सीधा मुकाबला Vivo V19 से है. कीमत की बात करें तो V19 के  8 GB रैम + 128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपये है. यह फोन Piano Black और Mystic silver कलर ऑप्शन में मिलेगा. नए V19 में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080×2,400 पिक्सल है. डिस्प्ले बेहद ब्राइट और कलरफुल है.परफॉर्मेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 712 प्रोसेसर दिया है.यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है.

हमारे टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करे

फोटोग्राफी के लिए इसके 48MP + 8MP + 2MP+2MP रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जबकि सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में ड्यूअल कैमरा सेटअप दिया है जिसमें 32MP+ 8MP के कैमरे दिए  हैं. इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी है जोकि 33W  फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ है.

 

source:-abplive

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी

Read Previous

नीम के प्रयोग से कील-मुंहासों से लेकर कैंसर जैसे रोगों से भी बच सकते हैं

Read Next

जानिए- घर बैठे हैंड सैनेटाइजर बनाने की विधि, मगर कुछ बातों का रखना होगा ध्यान

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat