Soni Pariwar india

रेडमी ईयरबड्स S लॉन्च, कीमत 1799 रुपए; सिर्फ 4.1 ग्राम वजनी, कंपनी का दावा- यह अबतक का सबसे हल्का ट्रूली वायरलेस ईयरफोन है

  • रेडमी ईयरबड्स एस की पहली सेल 27 मई दोपहर 12pm बजे से शुरू होगी
  • इसे अमेजन, Mi.com, Mi होम स्टोर, Mi स्टूडियो आउटलेट से खरीदा जा सकेगा

नई दिल्ली. शाओमी ने अफॉर्डेबल ट्रूली वायरलेस ईयरफोन के तौर पर रेडमी ईयरबड्स एस को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनकी कीमत 1799 रुपए है। फिलहाल यह सिंगल ब्लैक कलर में अवेलेबल है। कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.0 सपोर्ट मिलता है। यह सिर्फ 4.1 ग्राम वजनी है। दावा किया जा रहा है कि ये अबतक के सबसे हल्के ट्रूली वायरलेस ईयरफोन है। इसे IPX4 रेटिंग दी गई है, इस पर पसीने और पानी की हल्की बौछारों का काई असर नहीं पड़ता। ईयरबड्स एस की पहली सेल 27 मई दोपहर 12pm बजे से शुरू होगी, इन्हें अमेजन, एमआई डॉट कॉम, एमआई होम स्टोर और एमआई स्टूडियो आउटलेट से खरीदा जा सकेगा।

soni pariwar india

रेडमी ईयरबड्स एस: कीमत

रेडमी ईयरबड्स एस: स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

  • कंपनी ने इसमें दोनों साइड 7.2 एमएम ड्राइवर्स का इस्तेमाल किया है। इसमें IPX4 रेटिंग दी गई है यानी यह वॉटर रेजिस्टेंट है।
  • यह सिर्फ 4.1 ग्राम वजनी है, इसलिए इसे बाजार में अवेलेबल सबसे हल्के ट्रूली वायरलेस ईयरफोन भी कहा जा रहा है।
  • कोडेक सपोर्ट की बात करें तो इसमें SBC कोडेक का इस्तेमाल किया गया है और यह लो-लेटेंसी मोड सपोर्ट करता है, जो गेमिंग के लिए बढ़िया है।
  • कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर यह 4 घंटे तक चलता है, वहीं चार्जिंग केस के एडिशनल चार्ज को जोड़ लिया जाए तो इसे 12 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।
  • इसमें वॉयल असिस्टेंट, नॉइस रिडक्शन और मल्टी फंक्शन बटन मिलते हैं।

source:-money bhaskar

Soni Pariwar India पर सबसे पहले स्वर्णकार समाज की खबर पढ़ने के लिए हमें यूट्यूबफेसबुक और ट्विटर व् इंस्टाग्राम पर फॉलो करें. देखिए अन्य लेटेस्ट खबरें भी

Read Previous

रियलमी ने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया X3 सुपरजूम स्मार्टफोन, फोटोग्राफी के लिए दिया है 60x जूम

Read Next

‘गुलाबी लस्सी’ रखेगी गर्मियों में तरोताजा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat