Soni Pariwar india

भारत से पहली फ्लाइट इस देश के लिए हो रही चालू, बुकिंग भी हो चुकी है शुरू

soni pariwar

लंबे लॉकडाउन (Lockdown) के बाद अगर आप घूमने का प्लान बना रहे हैं तो समय आ चुका है फटाफट बुकिंग कराने का. भारत से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों के लिए भी बुकिंग शुरू हो चुकी है. सबसे अच्छी बात ये है कि कुछ देशों ने अपने सभी अंतरराष्ट्रीय टूरिस्टों के लिए एयरपोर्ट्स खोल दिए हैं.

18 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों की बुकिंग शुरू
ट्रैवल साइट मेकमाईट्रिप के अनुसार 18 मई से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइटों की बुकिंग शुरू हो चुकी है. दिल्ली से पहली फ्लाइट बैंकॉक के लिए शुरू हो रही है. श्रीलंकन एयरलाइंस (Srilankan Airlines) आपको बैंकॉक तक की टिकट उपलब्ध करा रहा है. हालांकि ये फ्लाइट पहले कोलोंबो जाएगी फिर आपको वहां से बैकॉक पहुंचाएगी.

soni pariwar india

थाईलैंड ने खोल दिए हैं अपने सभी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट
कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण में लॉकडाउन के बीच थाईलैंड ने अंतरराष्ट्रीय टूरिस्टों को देखते हुए अपने सभी एयरपोर्ट्स खोल दिए हैं. कोई भी सैलानी अब थाईलैंड में छुट्टी बिताने जा सकता है. इसी के अलावा खबर है कि इटली भी जल्द अपने अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट खोलने पर विचार कर रही है.

दिल्ली एयरपोर्ट में सुरक्षा के सभी तैयारियां पूरी
दिल्ली एयरपोर्ट अथॉरिटी लिमिटेड (डायल) के एक वरिष्ठ अधिकारी का कहना है कि एयरपोर्ट पर यात्रियों के लिए सभी तरह के सुरक्षा उपाय किए जा रहे हैं. एयरपोर्ट में प्रवेश से लेकर टिकट काउंटर तक में सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखा गया है.

source:-zeenews

 

स्वर्णकार समाज की खबरे देखने के लिए क्लिक करे 

Read Previous

सप्ताह में कारोबार के पहले दिन बाजार में रही बड़ी गिरावट, सेंसेक्स ने 2002 अंक और निफ्टी ने 566 पॉइंट नीचे बंद हुए

Read Next

सिर्फ 1 घंटे में मिलेगा लोन, PNB की इस नई सेवा का उठाएं फायदा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat